Indore News : बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटी चेन, CCTV में कैद हुई वारदात

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं सोमवार को अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गले पर झपट्टा मारा और चेन लेकर फरार हो गए फिलहाल पूरी घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई और उसी के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी गई है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि इंदौर शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में एक बार फिर बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला के साथ चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद फरियादी महिला द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद ही पुलिस द्वारा इलाके के सीसीटीवी फुटेज निकालकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार बदमाश वारदात के बाद जाते दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”