Indore News : बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर लूटी महिला की चेन, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चेन लुटेरे

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर एमजी रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्नेह लतागंज इलाके में खाना खाकर टहल रहे एक दंपत्ति के साथ दो अज्ञात बाइक सवारों ने चेन लूट की सनसनीखेज घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए घटना के तुरंत बाद दंपति थाने पहुंचे अपने साथ हुई घटना की लिखित शिकायत थाना महात्मा गांधी रोड पर की गई पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से अब स्नेचरों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

यह है मामला

बता दें कि बीती रात दो अज्ञात चेन स्नेचरो ने एक चैन लूट की घटना को अंजाम दिया है घटना महात्मा गांधी मार्ग थाने के स्नेहलतागंज की है इस चेन लूट की घटना को लेकर थाने के अधिकारी घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे भी देख रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात बदमाशों की तस्वीर आ गई है और अब पुलिस मामले में आगे जांच करते हुए अज्ञात बदमाशों को पकड़ने की तैयारी में लगी है।

अज्ञात बदमाशों द्वारा रात करीब 10:30 बजे आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया उपनिरीक्षक के अनुसार फरियादी ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन घटना को अंजाम देकर मौके से आरोपी फरार हो गए पुलिस अब मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News