भाजपा नगर महिला मोर्चा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Amit Sengar
Published on -

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ओर महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष शैलजा मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 मई को मेरे घर कांग्रेस के कार्यकर्ता छल पूर्वक सामाजिक कार्य का नाम लेकर घर पर पहुंचे और कांग्रेस का पत्रक हाथ में लेकर उन्हें बिना दिखाएं फोटो ले लिया एवं उस फोटो को सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी के साथ प्रचारित किया गया।

यह है पूरा मामला

जिसके विरुद्ध आज छतरीपुरा थाना में शैलजा मिश्रा एवं महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंची और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरुद्ध विभिन्न धाराओं जिसमें भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 509, 501, 417 एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 66E के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज करवाई।

भाजपा नगर महिला मोर्चा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News