Indore News : भाजयुमो ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला, जानें क्या है मामला

Indore News : सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द करेल स्टोरी’ का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म पर बैन लगा दिया। फिल्म को बैन किए जाने का विवाद मध्यप्रदेश तक पहुंच गया। इसके विरोध में आज इंदौर के राजबाड़ा पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शवयात्रा निकाली और नारेबाजी की। इतना ही नहीं सीएम का पुतला फूंका।

आंदोलन करने की दी चेतावनी

युवा मोर्चा के पदाधिकारी ने कारण बताते हुए ममता बनर्जी पर आरोप लगाए और यदि बेन ना हटाया गया तो चरणबद्ध आंदोलन करने की बात भी कही। वहीं आरोप भी लगाए है कि ममता का महिलाओं के प्रति न कोई ममत्व है, न भाव और न वेदना। पश्चिम बंगाल में दो हिन्दू विरोधी काम हुए हैं वे ममता बनर्जी के राज में ही हुए हैं।

नगर अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा सौगात मिश्रा का कहना है कि ममता बनर्जी राष्ट्र विरोधी ताकतों को संरक्षण देती हैं। उनके द्वारा हमेशा राष्ट्र विरोधी बयान दिए जाते हैं । इसलिए उनके खिलाफ आगे भी उग्र प्रदर्शन होगा।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News