Indore News : चैन स्नेचर ने लगाई फांसी, परिजनों की आशंका पुलिस के डर से लगाई फांसी।

चैन स्नेचिंग के आरोपी पवन चौहान के फांसी लगाने के बाद परिजन और दोस्त अन्नपूर्णा पुलिस को सुसाइड के मामले में शंका के घेरे में रखे हुए है।

इंदौर, आकाश धौलपूरे। Indore News मध्यप्रदेश के इकोनॉमिक कैपिटल कहे जाने वाले शहर इंदौर में आत्महत्या के मामले आये दिन सामने आ रहे है। हालिया मामला इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र का है, जहां 2 साल की सजा भुगतने के बाद जमानत पर छुटे चैन लुटेरे ने फांसी लगा खुदखुशी कर ली। मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि पुलिस कार्रवाई के डर से मृतक ने जानलेवा कदम उठाया है।

Indore News : चैन स्नेचर ने लगाई फांसी, परिजनों की आशंका पुलिस के डर से लगाई फांसी।

यह भी पढ़ें- MP Sports News : पानी पर थिरकी बोट, राष्‍ट्रीय ड्रेगन बोट चैंपियनशिप में मध्य प्रदेश ने हासिल किए दो रजत पदक

बताया जा रहा है कि मृतक शातिर चैन स्नैचर था, जिस पर 10 से भी अधिक लूट, डकैती,धमकी के मामले दर्ज थे। हाल ही में घटित हुए किसी मामले के चलते अन्नपूर्णा पुलिस ने शुक्रवार मृतक के पिता को  पूछताछ के लिए बुलाया। इसी समय मृतक ने फांसी लगा ली। दरअसल, इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा स्थित श्रीनाथ कालोनी में रहने वाले 31 वर्षीय पवन, पिता ओमप्रकाश चौहान ने शुक्रवार देर शाम फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि मृतक के दो पहिया वाहन को सीसीटीवी में अन्नपूर्णा पुलिस ने देखा था और उसके बाद से ही मृतक घर से भागा हुआ था जिसके बाद अन्नपूर्णा पुलिस मृतक के पिता को पूछताछ के लिए थाने लाई थी इस बात का पता मृतक को भी चल चुका था। हालांकि, मृतक ने फांसी क्यों लगाई है इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 20 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

चैन स्नेचिंग के आरोपी पवन चौहान के फांसी लगाने के बाद परिजन और दोस्त अन्नपूर्णा पुलिस को सुसाइड के मामले में शंका के घेरे में रखे हुए है। मृतक के परिचित गोपाल वैद्य ने बताया कि पवन के सुसाइड करने के बाद अन्नपूर्णा पुलिस ने उसके पिता ओमप्रकाश चौहान को छोड़ा। इधर, एरोड्रम पुलिस नरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि मृतक पर चैन स्नेचिंग, चोरी सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज है और उसके पिता को पूछताछ के लिए अन्नपूर्णा थाना ले जाया गया था, इसी दौरान मृतक ने फांसी लगा ली। फिलहाल, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वही पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।