Indore News : CM शिवराज का बड़ा एक्शन, इंदौर में हत्या के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Amit Sengar
Published on -
MP GOVERNMENT

Indore News : इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र में, कार ओवरटेक करने के विवाद के बाद, हत्या करने वाले आरोपी सद्दाम खान और लसुड़िया थाना क्षेत्र में एक छोटी बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी यूसुफ पटेल का मकान, इंदौर नगर निगम ने ध्वस्त कर दिया।

यह है मामला

इंदौर में पिछले दिनों हुए, दोनों अपराधिक मामलों के आरोपियों के मकान नगर निगम की जांच में अवैध पाए गए थे। जिसके बाद नगर निगम और पुलिस की टीम सोमवार सुबह दोनों आरोपियों के घर पहुंची और मकान तोड़ने कार्रवाई की गई। हत्या के आरोपी सद्दाम खान के पिपलियाहाना क्षेत्र स्थित मकान को नगर निगम जेसीबी के पंजे से गिराया गया।

वहीं दुष्कर्म के आरोपी यूसुफ पटेल के खजराना स्थित जल्ला कालोनी घर पर हथौड़े बरसाए गए। मकान तोड़ने की कार्यवाही के पीछे कुछ इसका मानना रहता है कि यदि गुंडो की आर्थिक कमर तोड़ दी जाए तो उनके अपराध में सक्रियता कम या खत्म हो जाती है। इसी के चलते नगर निगम के साथ मिलकर अपराधियों के मकानों के अवैध हिस्से को गिराया जाता है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News