Indore News: डॉक्टर के साथ साइबर कैफे संचालक ने की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के शासकीय अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर के साथ मामूली कहासुनी को लेकर सायबर कैफे संचालक ने जमकर मारपीट कर दी। मारपीट इतनी जोरदार तरीके से की गई कि डॉक्टर का चेहरा खून से भर गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टर इन्दौर के जिला अस्पताल में पदस्थ है। वहीँ इस मामले में छत्रीपुरा पुलिस ने डॉक्टर की रिपोर्ट पर सायबर कैफे के संचालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – Laptop: मार्च 2022 में लॉन्च होने वाले हैं ये 5 धाकड़ लैपटॉप माॅडल्स

डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के खालसा कालेज परिसर के बाहर बने हर्ष सायबर कैफे का है। दरअसल जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर अंकुर जैन अपने परिवार के साथ पासपोर्ट का आवेदन फार्म जमा करने पहुँचे थे। तभी संचालक से विवाद हो गया तो संचालक हर्ष कोठारी और नीलेश कोठारी ने डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें – Womens Day: मुरैना थाना प्रभारी के द्वारा महिलाओं को एकत्रित कर किया गया डांस

छत्रीपुरा थाना प्रभारी पवन सिंघल ने बताया कि मामले में पुलिस ने डॉक्टर अंकुर जैन की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। सूत्रों के मुताबिक, कैफ़े में ज्यादा भीड़ होने की वजह से पासपोर्ट के अप्लाई के लिए मना कर दिया गया था। इसी को लेके दोनों पक्षों में तूतू मैंमैं हो गयी।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News