Indore News: हॉस्पिटल का एलीवेशन सड़क पर गिरा, बड़ा हादसा टला

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में सोमवार रात को एक बड़ा हादसा टल गया नहीं तो कई लोगों की जान आफत में पड़ जाती। दरअसल, इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से हॉस्पिटल की पहचान के लिए लगाया गया। एल्युमिनियम और शीशे का बड़ा भारी एलिवेशन अचानक भरभरा कर गिर पड़ा। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और यातायात बाधित हो गया। वहीं एलिवेशन बोर्ड के गिरने के चलते कोई जनहानि तो नही हुई लेकिन एलिवेशन बोर्ड गिरने से कई गाड़िया उसके नीचे दब गई।

ये पूरा मामला इन्दौर के अंतिम चौराहे का है जहां सोमवार रात को उस समय अफरा तफरी मच गई जब वहां स्थित मेट्रो अस्पताल का एलिवेशन यकायक गिर गया। गनीमत ये रही कि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई लेकिन सड़क पर नीचे खड़े कई दोपहिया वाहन दब गए। बताया जा रहा है कि एलिवेशन के गिरने से कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन बाहर खड़ी 5 से 6 गाड़ियां जरूर दब गई। इस हादसे के बाद सड़क पर कांच ही कांच बिखर गए और एल्युमिनियम की शीट ने रास्ता जाम कर दिया।

Indore News: हॉस्पिटल का एलीवेशन सड़क पर गिरा, बड़ा हादसा टला

ये भी पढ़े – Lockdown Extended: कोरोना आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, यहां 31 अगस्त तक लॉकडाउन

इधर, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व प्रशासन की टीम पहुंच गई। हादसे की जांच करने वाले अधिकारियों की माने तो किस वजह से ये हादसा हुआ उसकी जांच की जाएगी और यदि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही पाई गई तो उस पर कार्रवाई होगी। वही घटना के प्रत्यक्षदर्शी खेमराज यादव की माने तो एलिवेशन के बड़े बोर्ड के कांच पहले टूटे और उसके बाद अचानक पूरा हिस्सा सड़क पर जा गिरा जिसके नीचे कई गाड़ियां दब गई।

ये भी पढ़ें – MP Weather: मप्र का बदला मौसम, अगले 24 घंटों में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

हालांकि हादसे के बाद अस्पताल के एलीवेशन को रोड से हटा लिया गया वहीं गनीमत ये रही कि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई। माना ये जा रहा है कि अगर ये घटना दिन के समय होती तो बड़ा हादसा हो सकता था जो टल गया है।

ये भी पढ़ें – सफाईकर्मियों का आमरण अनशन जारी, एक्शन में नगर निगम के नए आयुक्त, सख्ती के निर्देश

 

https://vimeo.com/588236775

https://vimeo.com/588236904