Indore News : बंद पड़ी रीगल टॉकीज में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर शहर में अपनी पहचान स्थापित कर चुके इंदौर के रीगल तिराहे स्थित रीगल टॉकीज में अचानक भरभरा कर आग लग गई शहर के मध्य स्थित बंद पड़े रीगल सिनेमा में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई आग की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई और मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड बमुश्किल आग पर काबू पाया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि सोमवार शाम शहर के व्यस्ततम मार्ग रीगल तिराहे पर उस समय तमाशबीनों का हुजूम लग गया जब बंद पड़े रीगल सिनेमा में अचानक आगजनी की घटना हो गई आग इतनी भयावह रही के उसकी लपटें दूर से ही देखी जा सकती थी आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई और मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कई गाड़ी पानी का इस्तेमाल करते हुए आग पर काबू पाया फायर ब्रिगेड अधिकारी के अनुसार मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है।

रीगल टॉकीज में आग लगने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय मौके पर पहुंचे और मौजूदा अधिकारियों से बात की विधायक ने मीडिया से बात करते हुए अग्निशामक यंत्र पूरी तरह से मौके पर होना और किसी तरह की जनहानि ना होने की बात भी विधायक ने मीडिया से कही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News