Indore News : मालवा मिल के पास बेकरी वाली गली में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

पुलिस और स्थानीयों लोगों ने दोनों तरफ का ट्रैफिक बंद कर दिया। आग से किसी तरह की जन हानि की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण भी फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है।

indore news

Indore News : गर्मी का मौसम आते ही आग लगने का सिलसिला भी मानो शुरू हो गया है। ताजा मामले में तूकोगंज थाना क्षेत्र के मालवा मिल इलाके में तंग बस्ती के एक घर में आग लग गई। जिसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। इस दौरान पुलिस और स्थानीयों लोगों ने दोनों तरफ का ट्रैफिक बंद कर दिया। आग से किसी तरह की जन हानि की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण भी फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है।

क्या है पूरा मामला

तुकोगंज थाना इलाके के मालवा में स्थित बेकरी गली के घर में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिससे मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि लगी आग से घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है जिसकी जांच की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”