Indore news: इंदौर में कालीचरण के बचाव में उतरे लोगों ने किया छत्तीसगढ़ सीएम का विरोध, सौंपा ज्ञापन

कालीचरण के बचाव में इंदौर में प्रदर्शन।महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के विरोध में ज्ञापन सौंपा।

इंदौर, आकाश धौलपुरे । राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी करने के बाद कालीचरण को छत्तीसगढ़ पुलिस ने मध्य प्रदेश से हिरासत में लिया। इसके बाद से ही कालीचरण और महात्मा गांधी को लेकर सियासी दौर शुरू हो चुका है। बीजेपी और कांग्रेस इसे लेकर अलग-अलग नजर आ रहे हैं। कुछ लोग कालीचरण के बचाव में उतर आए हैं तो कुछ लोग महात्मा गांधी के अपमान को सहन नहीं कर पाए और सोशल मीडिया पर कालीचरण को लेकर बुरा भला कहने लगे।

यह भी देखें-  Bhindnews: एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए अपराधियों के मददगार एएसआई को किया सस्पेंड

इसी क्रम में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने वाले महाराष्ट्र के संत कालीचरण के बचाव में हिंदू संगठन सड़क पर उतर आया है। इंदौर में रविवार को गौरक्षा संगठन और बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने कालीचरण महाराज के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस और सरकार द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध करते हुए कालीचरण के समर्थन में ज्ञापन सौंपा है।

यह भी देखें- Indore news: महंगी कार पर धूल गिरी तो आपा खो बैठे डीएसपी ने की मारपीट, देखें वीडियो

इंदौर के रीगल स्कवेयर स्थित गांधी प्रतिमा के सामने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़ सरकार और सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ़ नारेबाजी के बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपते हुए कालीचरण महाराज की रिहाई की मांग करते हुए आवेदन दिया।

यह भी देखें- INDORE News : तीसरी लहर की आशंका के बीच निजी अस्पतालों के लिये कलेक्टर ने जारी किए दिशा निर्देश।

रीगल चौराहे पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने इस दौरान आगे भी इस तरह के प्रदर्शन जारी रखने की बात कही। बता दें कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने वाले संत कालीचरण को छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है और 13 जनवरी तक कि न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इंदौर में कालीचरण के बचाव में उतरे कार्यकर्ताओं ने रीगल चौराहे पर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया और कमिश्नर ऑफ पुलिस कार्यालय पर जाकर ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराया।