पति करता था अननेचुरल सेक्स करने को मजबूर, पत्नि पहुंची थाने महिला थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (indore) जैसे – जैसे आधुनिक हो वैसे – वैसे यहां पुलिस के सामने अजीब केस सामने आ रहे है। दरअसल, इंदौर में पत्नि ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए है जिसके बाद पलासिया महिला थाना पुलिस ने पत्नि की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े…हादसा : मणिपुर में आर्मी कैंप के पास लैंडस्लाइड, 7 जवानों के शव बरामद

महिला पुलिस को शिकायत से पता चला है कि बिजनेसमेन पति उसकी पत्नि के साथ अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था। मिली जानकारी के मुताबिक पति पोर्न मूवीज देखकर जबरदस्ती अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था वही पीड़िता पत्नि ने शिकायत में बताया कि वह ओरल सेक्स और अप्राकृतिक सेक्स से परेशान हो गई और इसलिए उसने महिला थाने की शरण ली है।

यह भी पढ़े…दिल्ली – पंजाब मॉडल की तर्ज पर “AAP” का घोषणा पत्र, भाजपा – कांग्रेस के लिए कही बड़ी बात

शिकायत में ये बात भी सामने आई है कि शादी के 10 साल गुजर जाने ले बाद भी उसका पति, ससुर, देवर और ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। हाल ही में 8 लाख रुपये की मांग उनके द्वारा की जा रही थी। पत्नि ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा होने के बाद भी ससुराल वाले उससे मारपीट कर आये दिन विवाद करते रहते थे।

यह भी पढ़े…JEE (Main) 2022 : सेकंड अटेम्प्ट के लिए रजिस्ट्रेशन का आज आखिरी दिन, ऐसे करे अप्लाई

पलासिया महिला थाना की उपनिरीक्षक रुपाली भदौरिया ने बताया कि पति – पत्नि ले बीच संबंधों के सुधार के लिए महिला पुलिस काउंसिलिंग कराने का प्रयास किया था लेकिन पत्नि सेटिस्फाइड नही थी इसलिए पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।