Indore news: पत्नी के इल्जामों से परेशान पति फांसी के फंदे पर झूला

पिछले 3 साल से बच्चों से दूर रह रहा युवक डिप्रेशन का शिकार था। मजदूरी करने वाले आशीष पर पत्नी ने लगा रखे थे कई तरह के केस।

इंदौर, आकाश धौलपुरे।  पत्नी द्वारा लगातार लगाए जा रहे कथित इल्जामों ने रिश्तों में तनाव तो पहले ही पैदा कर दिया था, पिछले 3 साल से अपने बीवी बच्चों से दूर रहकर वह दुखी भी था। इस दुख के आगे अंत में वह हार गया। तमाम कोशिशों के बाद उसे मर जाना जिने से आसान लगा और आखिरकार वह फांसी के फंदे पर झूल गया। यह किसी उपन्यास की लाइनें नहीं वरन् असल हादसा हैं। 

यहां भी देखें- Indore news: जवान से रायफल लूटने वाले को पुलिस ने धर दबोचा, अन्य चार की तलाश जारी

 
मामला मध्य प्रदेश के शहर इंदौर का है,जहां 3 साल से ज्यादा समय से अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रहे पति ने फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। 30 वर्षीय आशीष पिता बाबूलाल कर्दम इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की लाहिया कालोनी का निवासी था। पति पत्नी के बीच विवाद के बाद पिछले 3 साल से उसकी पत्नी और बच्चें उससे दूर रह रहे थे और वह डिप्रेशन में जी रहा था।

यहां भी देखें- Jabalpur news: हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक गिरफ्तार, सेंट्रल जेल में गुजारने होंगे कुछ और दिन

 मृतक आशीष के बड़े भाई सुशील कर्दम ने बताया कि मेरा भाई आशीष पत्नि के मायके चले जाने के कारण डिप्रेशन में था। उसकी पत्नि पिछले 3 – 4 साल से मायके में है और उस पर कई केस लगा रखे थे। मजदूरी करने वाले आशीष ने मंगलवार दोपहर को करीब 3 बजे अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यहां भी देखें- MP News : 1 अप्रैल से सस्ती होगी अंग्रेजी शराब, अब एक ही दुकान पर मिलेगी देशी-विदेशी शराब

 
 बड़े भाई ने बताया कि वो पत्नी से संपर्क करने की कोशिश करता था और  ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट भी की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत के जिम्मेदार उसके ससुराल पक्ष के लोग है और उनकी पत्नि ने झूठे प्रकरण दर्ज करा रखे थे।
 
 मामले पर हीरा नगर पुलिस के एएसआई किशनलाल ने कहा कि आशीष ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस को परिजनों ने बताया कि उसकी पत्नि करीब 3 साल से अपने मायके में रह रही है और दहेज प्रताड़ना सहित अन्य मुकदमे दर्ज कराये थे। वही मृतक के दो बच्चे भी है जिनमे एक बच्चा 9 साल और दूसरा बच्चा 7 साल का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आशीष के घरवाले और ससुराल वालों से पूछताछ जारी है।