Indore News : महाराजा अग्रसेन के पूजन के साथ जयंती महोत्सव शुरू

Amit Sengar
Published on -

Indore News : अग्रसेन जयंती महोत्सव की शुुरुआत आज (रविवार) से हो गई है जहाँ इंदौरी अग्रसेन ग्रुप ने अग्रसेन चौराहे पर महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। ग्रुप के संस्थापक संजय अग्रवाल, रघुनंदन बंसल ने बताया कि इस अवसर पर सच्चामोती रॉयलरतन साबूदाना के संचालक राजकुमार साबू युवा उद्योगपति सचिन बंसल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।

ग्रुप के संस्थापक मनोज बंसल एवं आशीष गर्ग ने बताया कि वर्ष भर में ग्रुप द्वारा रक्तदान शिविर, कपल पार्टी, निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप, पारिवारिक डिनर पार्टी के संयोजक नरेंद्र कंसल, रवि बंसल, नीलेश अग्रवाल, विकास अग्रवाल, संजय मंगल, अजय बंसल, गोविंद गोयल, शशिकांत अग्रवाल, प्रतीक अग्रवाल, गौरव अग्रवाल, एवं गरिमा अग्रवाल का शाल श्रीफल से सम्मान किया गया।

ग्रुप के संरक्षक संतोष गोयल एवं गोविंद सिंघल ने बताया कि ग्रुप द्वारा 29 अक्टूबर को शरद पूर्णिमा के अवसर पर भव्य गरबा महोत्सव आयोजित किया जाएगा। जिसमें विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे वितरित किए जाएंगे। प्रथम स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि सच्चा मोती रॉयल रतन साबूदाना के संचालक राजकुमार साबू ने कहा कि आज अग्रवाल समाज के साथ के साथ संपूर्ण वैश्य समाज को एकजुट होना चाहिए। युवा उद्योगपति सचिन बंसल ने कहा कि इंदौरी अग्रसेन ग्रुप सेवा कार्यों में अपना नया परचम फैलाएगा। ग्रुप द्वारा निरंतर चिकित्सा के क्षेत्र में सेवा कार्य किए जाएंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News