Indore : भोपाल में पदस्थ रेलवे कर्मचारी के इंदौर के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

रेलवे कर्मचारी ने अपनी तीन बेटियों की शादी के लिए लाखों की कीमत के सोने के आभूषण बनवा रखे थे, जिसपर चोरों ने हाथ साफ कर दिये। घटना महू के किशनगंज थाना क्षेत्र की है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) की महू तहसील में एक रेलवे कर्मचारी (Railway employee) के घर चोरों ने गुरुवार को दिनदहाड़े धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि भोपाल में पदस्थ रेलवे कर्मचारी ने अपनी तीन बेटियों की शादी के लिए लाखों की कीमत के सोने के आभूषण बनवा रखे थे, लेकिन चोरों ने जमा पूंजी पर हाथ साफ कर कर्मचारी के परिवार की मुश्किलें बढ़ा दी है।

ये भी देखें- Baba Mahakal Bhasm Arti : अब 1800 लोगों को मिलेगी भस्म आरती के दर्शन की परमिशन

Indore : भोपाल में पदस्थ रेलवे कर्मचारी के इंदौर के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस Indore : भोपाल में पदस्थ रेलवे कर्मचारी के इंदौर के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, चोरी की वारदात महू के किशनगंज थाना क्षेत्र के शांति पेराडाइज कालोनी की है जहां भोपाल में पदस्थ रेलवे कर्मचारी महेश पीवाल निवास करते हैं। हालांकि, वर्तमान में भोपाल में पोस्टिंग होने के चलते महेश पीवाल अपने परिवार के साथ भोपाल में ही रहते हैं लेकिन दीपावली के त्योहार के चलते वो परिवार के साथ महू स्थित अपने निवास पर आ गए थे और यहां वो पूजन के लिये आभूषण लेकर आ गए थे। इसके बाद 9 नवंबर को परिवार सहित भोपाल चले गए।

इसके बाद अचानक उनके पड़ोसियों द्वारा सूचना दी गई कि उनके घर के ताले टूटे पड़े है और दरवाजे खुले हैं। ऐसे में आशंका के चलते महेश पीवाल महू पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि घर का सामान बिखरा और अलमारी खुली पड़ी है। बताया जा रहा है चोरों ने दिनदहाड़े कर्मचारी के घर पर धावा बोलकर लगभग 10 लाख के आभूषण और करीब 60 हजार नगद चुराकर भाग खड़े हुए।

ये भी देखें – RBI की इन दो खास योजनाओं से मिलेगा लाभ, पीएम मोदी ने किया लॉन्च

पीड़ित महेश पीवाल ने बताया की उनकी तीनो बेटियों की शादी के लिये उन्होंने आभूषण बनवाये थे और चोर सभी कीमती आभूषणों के साथ ही करीब 60 हजार रुपये नगद चुरा ले गए। महेश ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात के शांति पैराडाईज के रहवासियों में दहशत का माहौल है। वहीं रेलवे कर्मचारी को उम्मीद है पुलिस जल्द ही चोरों का पता लगाकर उनकी मेहनत से जोड़ी गई संपत्ति को वापस करवाएगी।