Indore News : अहाते बंद हुए तो ढाबे में देर रात परोसी जा रही शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Indore News : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पिछले दिनों एक आदेश निकाला गया कि आहाते ,ढाबे और शराब की दुकानों के बाहर शराब नही परोसी जाएगी वहीं मुख्यमंत्री के आदेश बावजूद आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए ढाबों के अंदर और शराब की दुकानों के बाहर शराब परोसी जा रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है वहीं पूरे मामले में एडिश्नल पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करने की बात कही है।

यह है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा जो आदेश जनमानस के हित के लिए निकाला गया था जिससे समाज में एक अच्छा सन्देश भी देखा गया। लेकिन आदेश के विपरीत जाकर भी कामों को किया जा रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखा जा रहा है, जी हां हम बात कर रहे है ऐसे ही एक वीडियो की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो शहर के एक हिस्से का है बताया जा है जहा मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी रातों में शराब परोसी जा रही थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”