Indore News : लहसुन की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर शहर के समीप किशनगंज थाना क्षेत्र में देर रात वाहन चेकिंग के दौरान दो शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से करीब 4 लाख रुपये की अवैध देशी विदेशी मदिरा जप्त की गई है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर इंदौर से देपालपुर ले जाई जा रही लहसुन की आड़ में छुपाकर की जा रही शराब तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों से लगभग 4 लाख रुपए की 832 लीटर अंग्रेजी व देसी शराब बरामद हुई है। दोनों ही आरोपी दबे-छिपे तरीके से इस शराब की तस्करी कर रहे थे। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस द्वारा दोनों ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Indore News : लहसुन की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार

लहसुन की आड़ में शराब तस्करी

डीएसपी उमाशंकर चौधरी ने बताया कि किशनगंज थाना क्षेत्र में देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि देपालपुर से जा रहे एक पिकअप वाहन क्रमांक MP 09 GG 7570 में 832 लीटर शराब बड़ी मात्रा में अवैध तरीके से शराब को ले जाया जा रहा है। पुलिस द्वारा जब वाहन की चेकिंग की गई तो उसमें लहसुन की आड़ में पूरी शराब छिपी हुई रखी थी। वहीं आरोपी शेर खान पिता रहमान खान निवासी देपालपुर, उसका साथी लखन राठौर निवासी देपालपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू की है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News