Indore News : मंगलमूर्ति नगर प्रीमीयर लीग 2 सीजन का आगाज, क्रिकेट प्रेमियों में दिखा मैच को लेकर उत्साह

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर में इन दिनों रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिताओ का बड़े पैमाने पर आयोजन किया जा रहा है। इसी के चलते के नवलखा क्षेत्र में मंगलमूर्ति नगर के खूबसूरत मैदान पर प्रतिष्ठित मंगलमूर्ति नगर प्रीमीयर लीग 2 सीजन का आगाज हो गया है। जहां पारिवारिक माहौल में क्रिकेट का लुत्फ उठाने के लिये न सिर्फ क्रिकेट प्रेमी बल्कि फैमिलीज भी बड़ी संख्या में एकत्रित हो रही है।

400 क्रिकेटर्स हुए शामिल

बता दें कि इस अनूठी और अद्भुत क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन मध्यप्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर में किया जा रहा है। पिछले कई वर्षों से समर सीजन में दूधिया रोशनी में यहां करीब 400 क्रिकेटर्स अपने क्रिकेट के हुनर को दिखाते आ रहे है। पूरी तरह से परिवारिक माहौल में आयोजित की जाने प्रतिष्ठित मंगलमूर्ति प्रीमियर लीग में प्लेयर्स से लेकर दर्शकों तक उत्साह चरम पर होता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”