Indore news: जवान से रायफल लूटने वाले को पुलिस ने धर दबोचा, अन्य चार की तलाश जारी

महू में जवान के हाथ से राइफल लेकर भागने वाला आरोपी अलीराजपुर से गिरफ्तार।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर की महू तहसील के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में पुलिस जवान को घायल कर उसकी रायफल लूट कर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। अलीराजपुर के रहने वाले एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। घटना महू थाना क्षेत्र के बड़गोंदा की है। जहां कर्नल एकेडमी स्कूल के पीछे एक घर में डकैती करने पहुंचे आरोपियो ने गार्ड की एयरगन छीनकर लूट को अंजाम देने की कोशिश की।

यहां भी देखें- Jabalpur news: हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक गिरफ्तार, सेंट्रल जेल में गुजारने होंगे कुछ और दिन

घलेकिन अंदर मौजूद दूसरे गार्ड ने शोर मचाया और उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। आरोपी मौके से भाग निकले लेकिन चेकिंग के दौरान उन्हें पकड़ लिया गया। जवान ने उन्हें रोक कर पूछताछ की तो बदमाशो ने जवान से रायफल लूट ली और मौके से फरार हो गए।
घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाले और आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस के मुखबिर तंत्र ने पुलिस को अलीराजपुर जिले में एक आरोपी के होने की जानकारी दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां भी देखें- MP News: भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस समेत ये ट्रेनें निरस्त, किराया होगा वापस, देखें लिस्ट

 इस पूरी कार्रवाई के बारे में आईजी ग्रामीण राकेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है और 4 अन्य फरार आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीम का गठन किया है। 

यहां भी देखें- Ujjain News : क्षिप्रा के त्रिवेणी घाट पहुंचे साधु-संत बैठे धरने पर, ये है कारण

आईजी राकेश गुप्ता ने कहा कि थाना बड़गोंदा की डकैती की घटना में एक संदेही आकाश निवासी कदवाल को कुछ लोगों द्वारा पुलिस की छीनी गई बंदुक लिए देखा गया और सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर संदेही आकाश पिता अर्जुन बघेल उम्र 20 साल निवासी कदवाल थाना बोरी जिला अलीराजपुर को पिपलडेरिया में दबिश देकर गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी सोमला, कलम, राजू एवं मुकेश के साथ वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।