Indore News: इंदौर में दिनदहाड़े नेपाल की महिला की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Updated on -

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। नेपाल से आई एक महिला की एक नकाबपोश बदमाश ने हत्या कर दी। अभी हत्या की पीछे की वजह का तो पता नही चल पाया है लेकिन हत्यारा सीसीटीवी फुटेज की जद में आ गया है। दरअसल, चाकू घोंपकर हत्या की वारदात को अंजाम देने का मामला इंदौर के राउ थाना क्षेत्र का है। जहां शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे गुरुकुल क्षेत्र की लुनियापुरा में रहने वाली महिला की हत्या को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें – MP किसानों को बड़ी राहत, समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी के लिए पंजीयन डेट बढ़ी, जानें नियम

मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम कृष्णा पति गोविंद रसाले है। 28 वर्षीय कृष्णा अपने पति के साथ 3 महीने पहले ही इंदौर आई थी और उसका पति राउ क्षेत्र में ही स्थित वॉटरफाल रेस्टोरेंट में शेफ का काम करता है। बताया जा रहा है कि कृष्णा अपने पति के साथ इंदौर इसलिए आई थी क्योंकि उसके पहले बेटे की मौत हो चुकी थी। जिसके चलते दूसरे बच्चे की आस में इलाज के लिए इंदौर आई थी।

यह भी पढ़ें – Sehore News: सीहोर की बहू बनी मध्य प्रदेश की पहली योग थेरेपिस्ट

राउ के लुनियापुरा में किराये के कमरे में रहने वाली कृष्णा को उसके पति की अनुपस्थिति में एक युवक ने महज वह 10 मिनिट में चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त कृष्णा जोर से चिल्लाई तो पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उसे संभाला। वहीँ तब तक अज्ञात हत्यारा वारदात को अंजाम देकर भाग चुका था। इसके बाद कृष्णा के पति और पुलिस को सूचना दी गई और आनन फानन उसे गंभीर हालत में राउ के निमेष हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति को बिगड़ता देख उसे चोइथराम हॉस्पिटल भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 5 मार्च 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

एसीपी सौम्या जैन के मुताबिक घटना गुरुवार दोपहर 2 बजे राऊ के गुरुकुल कॉलोनी की है। यहां रहने वाली 28 साल की कृष्णा पति गोविंद रसाले को जख्मी हालत में भर्ती किया गया था, जिसकी रात को मौत हो गई। वहीँ पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारे की तलाश में जुट गई है। साथ ही कृष्णा के मोबाइल की डिटेल से भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। इधर, कृष्णा के परिजन बता रहे है कि उनकी किसी से दुश्मनी नही है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही हत्यारे का पता लगाकर हत्या की वजह का खुलासा कर सकती है।


About Author

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News