Indore News : झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची, मां की तलाश में जुटी पुलिस

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक निर्दई मां ने अपने कलेजी के टुकड़े को सुनसान झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गई पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को बरामद कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है।

यह है मामला

बता दें कि पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के सिलिकॉन सिटी का है झाड़ियां में एक नवजात बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी जिस पर से आस पड़ोस के लोग पहुंचे और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि वह नवजात बच्ची जीवित है उसे तुरंत उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहां उसका स्वास्थ्य प्रशिक्षण होने के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया।

इस मामले में क्षेत्रीय एसीपी रुबीना मिजवानी ने बताया की 3 दिन की बालिका झाड़ियां में होने की रहवासियों ने सूचना दी थी जिस पर से मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बरामद कर अस्पताल में भर्ती कराया है बच्ची पूरे तरीके से स्वस्थ है सीसीटीवी के आधार पर मां की तलाश में पुलिस जुट गई है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News