इंदौर में नोटा बना नंबर-1, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया जश्न

कांग्रेसियों ने नोटा के देश व इंदौर में नम्बर-1 आने पर जनता को बधाई देते हुए हाथों में तख्तिया पकड़ रखी, जिस पर लिखा था, भाजपा ने खेल किया है खोटा, इंदौर की जनता ने दबाया नोटा साथ ही नारे भी लगाये।

congress

Indore News : देश और इंदौर में नोटा को नम्बर-1 आने पर आज गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय पर नोटा का जश्न जन्मदिन के रूप मे केक काटकर मनाया गया। मप्र कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता सन्नी राजपाल ने बताया है कि आज इंदौर शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव के जन्मदिन के अवसर पर देश में एवं इंदौर में सर्वाधिक नोटा के वोट डलने पर गांधी भवन कांग्रेस कार्यालय पर नोटा का जश्न जन्मदिन के रूप मे केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर कांग्रेसियों ने इंदौर की आम जनता के प्रति अपना आभार धन्यवाद व्यक्त किया।

कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया जश्न

इस दौरान कांग्रेसियों ने नोटा के देश व इंदौर में नम्बर-1 आने पर जनता को बधाई देते हुए हाथों में तख्तिया पकड़ रखी, जिस पर लिखा था, भाजपा ने खेल किया है खोटा, इंदौर की जनता ने दबाया नोटा साथ ही नारे भी लगाये। यादव एवं राजपाल ने बताया है कि इंदौर लोकसभा चुनाव में 2,18,674 लाख वोट नोटा में देकर आम जनता ने अपने मताधिकार का उपयोग कर भारतीय जनता पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा उजागर किया।

जिस तरीके का कृतज्ञ भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में किया था और लोकतंत्र की हत्या की थी, उसी का परिणाम है कि लोकसभा चुनाव में इंदौर और देश मे नोटा नम्बर-1 आया है। इसलिये नोटा का जश्न कांग्रेसियों ने जन्मदिन के रूप मे केक काटकर मनाया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News