Indore News : अवैध हथियार और जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Indore News : प्रदेश में इस साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन ने भी अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं इंदौर पुलिस द्वारा पिछले 10 दिनों से ज्यादा देर रात शहरी सभी थानों में कॉम्बिंग गश्त की जा रही है पुलिस के आला अधिकारियों के साथ अन्य अधिकारी भी अपने-अपने थाना क्षेत्र में चिन्हित अपराधियों और बिना वजह सड़कों पर घूमने वालों पर लगातार कार्यवाही कर रहे हैं बीते शनिवार भी कॉम्बिंग गश्त की गई और इस कार्यवाही में इंदौर क्राइम ब्रांच के साथ पुलिस रावजी बाजार में थाना क्षेत्र के कुख्यात बदमाश हारून रंगीला जिस पर तकरीबन 25 अपराध मारपीट डराना धमकाना 302 307 अन्य शामिल है आरोपी को दबिश देकर एक पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया है।

यह है मामला

इंदौर क्राइम ब्रांच और रावजी बाजार पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए रावजी बाजार थाना क्षेत्र के कुख्यात बदमाश हारून रंगीला को एक अवैध हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी को लेकर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने पिछले कई दिनों से चल रही पुलिस की कॉम्बिंग गश्त का जिक्र करते हुए सूचना मिलने पर हारून के घर दबिश देना और मशक्कत के बाद हारून को पकड़ना बताया। बदमाश के पकड़े जाने के बाद तलाशी के दौरान हारून के पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं। 25 अपराधों से लदे इस आरोपी को लेकर एडिशनल डीसीपी ने यह भी कहा कि जिला बदर की अवधि में इलाके में अवैध हत्यार लेकर घूमने के मामले में कार्यवाही की गई। साथ ही आरोपी ने जिला बदर की अवधि के दौरान थाना रावजी बाजार में एक अपराध को अंजाम दिया था। बदमाश के पकड़े जाने के बाद पुलिस रावजी बाजार ने विधिवत कार्यवाही की।

एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच ने कहा कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। आगे भी इन गुंडे बदमाशों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने की भी बात कही।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News