Indore News : नर्सों की हड़ताल तीसरे दिन भी रही जारी, कहा – हम चुनाव में एक भी वोट नहीं देंगे

Amit Sengar
Published on -

Indore News : मध्यप्रदेश में आज तीसरे दिन भी नर्सिंग एसोसिएशन की हड़ताल जारी रही आज तीसरे दिन इंदौर के एम वाय अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने टिफिन पार्टी करते हुए अपना विरोध सरकार के खिलाफ दर्ज करवाया लगातार नर्सिंग एसोसिएशन ग्रेड 2 नाइट अलाउंस तमाम 10 सूत्रीय मांग पूरी करने को लेकर अपना प्रदर्शन कर रहा है जहाँ आज हर एक नर्सिंग स्टाफ कर्मचारी अपने घर से टिफिन लेकर प्रदर्शन में पहुंचे और टिफिन पार्टी करते हुए सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया।

यह है मामला

बता दें कि अपनी 10 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश भर में नर्सिंग एसोसिएशन के हजारों कर्मचारियों अपने काम बंद करने के बाद प्रदर्शन कर रहे हैं अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में यह प्रदर्शन जारी है इंदौर के एमवाय अस्पताल और तमाम सरकारी अस्पतालों में पदस्थ नर्सिंग स्टाफ है वह भी अलग अलग तरीके से अपना प्रदर्शन दर्ज करवा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”