Indore News : अफसर के बेटे ने सुसाइड नोट में लिखा, I Quit

फिलहाल, इस मामले में लसूड़िया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  नर्मदा वैली डेवलपमेंट ऑथरिटी के एडिशनल डायरेक्टर ब्रजेश कुमार विजयवत के होनहार बेटे के सुसाइड मामले में सुसाइड नोट सामने आया है। दरअसल, बुधवार रात को स्कीम नम्बर 78 की नर्मदा कालोनी स्थित अफसर के सरकारी आवास पर 19 वर्षीय बेटे सार्थक विजयवत ने पीछे बालकनी में फांसी लगाकर जान दे दी।

आईआईटी खड़गपुर के स्टूडेंट सार्थक ने जान देने से पहले सुसाइड नोट छोड़ा। सुसाइड नोट हिंग्लिश में लिखा है। सुसाइड नोट में जिस तरह की बातें लिखी गई हैं उससे ये प्रतीत हो रहा है कि सार्थक न सिर्फ पढ़ाई और करियर को लेकर चिंतित था बल्कि वह पारिवारिक चिंताओं में उलझा हुआ था।ऐसे में प्रारंभिक तौर पर ये बात भी सामने आ रही है कि वो इन्हीं वजहों से अवसाद में घिर गया था और बुधवार रात को उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ें – Paytm पर RBI ने लगाया 1 करोड़ रुपये का जुर्माना, जानिए इसकी वजह

अफसर के बेटे के सुसाइड नोट में पापा की जिद और मम्मी की मजबूरी के साथ पापा द्वारा परिवार को समय न दिए जाने की बात का भी जिक्र किया है। इसके अलावा आई क्विट (I Quit) लिखकर आखिरकार अपनी जान दे दी।
इधर, सार्थक के अचानक चले जाने से अफसर के परिवार के लोगों का  रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल, इस मामले में लसूड़िया पुलिस (Indore Police) ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 ये भी पढ़ें – अपर कलेक्टर के बेटे ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में IIT जॉब को लेकर लिखी ये बात

Indore News : अफसर के बेटे ने सुसाइड नोट में लिखा, I Quit Indore News : अफसर के बेटे ने सुसाइड नोट में लिखा, I QuitIndore News : अफसर के बेटे ने सुसाइड नोट में लिखा, I Quit