Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Indore News : सिंधी कॉलोनी में दुकान का छज्जा गिरने से दबा युवक, मौत

Indore News : इंदौर थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी में किराने की एक दुकान पर बने छज्जे के अचानक गिर जाने से दुकान पर सामान लेने आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। छज्जा गिरने की खबर से पूर्व क्षेत्र में सनसनी फैल गई और तमाशबीनों का हुजूम दुकान के आसपास लग गया मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी इलाके के तहसीलदार और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। मृतक का नाम किशनलाल उम्र 65 साल सामने आई है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी में एक किराने की दुकान का छज्जा अचानक भरभरा कर गिर गया अचानक हुए इस हादसे में दुकान पर सामान लेने आए किशन लाल की दबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दुकान की हालत ठीक नहीं होने के चलते यह हादसा हुआ है, जहां मकान काफी पुराना लग रहा है, जिसके चलते मकान का छज्जा भरभरा कर गिर गया है। वहीं निगम की टीम मौके पर बुलाकर बचाव और राहत कार्य शुरू किया।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”