Indore News : धरना स्थल पर पटवारियों ने किया रक्तदान

Amit Sengar
Published on -

Indore News : वेतन विसंगति ओर अन्य मांगों को लेकर पटवारियों का विरोध प्रदर्शन जारी है नित नए तरीके से अपनी आवाज सरकार तक पहुंचने का हर सार्थक प्रयास पटवारी संघ कर रहा है और इसी के चलते हड़ताल के 24 वें दिन इंदौर में पटवारी संघ ने रक्तदान करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया।

पटवारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी

पटवारी द्वारा पिछले 23 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जा रही है हड़ताल के 24 वें दिन धरना स्थल पर डॉक्टरों की मौजूदगी में पटवारियों ने रक्तदान किया। इस दौरान मध्यप्रदेश पटवारी संघ के इंदौर जिलाध्यक्ष मनोज परिहार ने बताया कि हमारे वेतनमान, पदोन्नति, वेतन विसंगति, भत्ते एवं संसाधनो की मांगों के निराकरण हेतु प्रांतीय आह्वान पर जिले के पटवारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है।

रक्तदान शिविर को लेकर संघ के अध्यक्ष ने कहा कि ब्लड डोनेशन का उद्देश्य मानव सेवा करना व सरकार को संदेश देना है। उन्होंने कहा कि इस हड़ताल को लेकर अभी तक धरना स्थल पर किसी भी जिम्मेदार ने पहुंचकर कोई आश्वासन पटवारी को नहीं दिया है और जब तक शासन की ओर से मांगे नहीं मानी जाएंगे तब तक हड़ताल निरंतर जारी रहने की बात पूर्व में पटवारी कह चुके हैं।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News