Indore News : गृहमंत्री अमित शाह के इंदौर दौरे को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, पुलिस कमिश्नर ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

एक पेड़ मां के नाम के साथ-साथ इंदौर के पीएम एक्सीलेंस कॉलेज व पूरे मध्य प्रदेश के 55 एक्सीलेंस कॉलेज का उद्घाटन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव यही से करेंगे।

Amit Sengar
Published on -
amit shah

Indore News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक पेड़ मां के नाम अभियान का आह्वान किया गया है। जहां देशभर में इस अभियान के तहत पौधारोपण किया जा रहा है वही मध्य प्रदेश में भी साढे पांच करोड़ पौधा रोपण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जिसमें 51 लाख पौधारोपण अकेला इंदौर जिला कर रहा है।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

वहीं 14 जुलाई को एक पेड़ मां के नाम अभियान में शामिल होने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर आ रहे है। जहां श्री अटल बिहारी वाजपेयी कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय परिसर में प्रतीकात्मक पौधारोपण करेंगे, जिसकी तैयारियां का जायजा लेने बुधवार को पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता श्री अटल बिहारी वाजपेई कला वाणिज्य महाविद्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री गृहमंत्री अमित शाह के सुरक्षा व्यवस्था और यहां की तैयारी को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

एक पेड़ मां के नाम के साथ-साथ इंदौर के पीएम एक्सीलेंस कॉलेज व पूरे मध्य प्रदेश के 55 एक्सीलेंस कॉलेज का उद्घाटन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव यही से करेंगे,जिसको लेकर बुधवार को पुलिस कमिश्नर ने श्री अटल बिहारी वाजपई कॉलेज का निरीक्षण कर यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News