Indore News: पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, एक लाख का माल जब्त

पहले पुलिस ने आरोपियो के पास से एक लाख रुपये कीमत का गांजा जब्त किया है। आरोपी धार से गांजा लाकर इंदौर में सप्लाय करते थे।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर पुलिस (Indore Police) ने धार से इंदौर तक गांजे (Hemp) की तस्करी करने वाले एक गिरोह को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। ये गिरोह बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त बताया जा रहा है। बता दे कि इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया है। इसके पहले पुलिस ने आरोपियो के पास से एक लाख रुपये कीमत का गांजा जब्त किया है। आरोपी धार (Dhar) से गांजा लाकर इंदौर में सप्लाय करते थे।

यह भी पढ़ें…अब नहीं कर पाएंगे सार्वजनिक हस्तियों को Trolls, Facebook ने की नए नियम की घोषणा

बताया ये भी जा रहा है कि अवैध तरीके से मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों वासु, सुजीत कुमार और सुखलाल को तेजाजी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनो को पुलिस ने एक लाख से अधिक कीमत के गांजे के साथ पकड़ा है। पकड़े गए बदमाश धार से गांजा लाकर मूसाखेड़ी सहित शहर की बस्तियों में बेचते थे। सभी बदमाश पूर्व में भी गांजे की तस्करी के मामले पकड़े जा चुके है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है। वही पुलिस अब तस्करों के साथ ही गांजे का उपयोग करने वालो पर नजर बनाए हुए है ताकि उन्हें मादक पदार्थों का इस्तेमाल करने से रोका जा सके।