Indore News: पुलिस ने एक इनामी बदमाश और दो वाहन चोरो को किया गिरफ्तार

फिलहाल, पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर अन्य अपराधों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) के परदेशीपुरा थाना (Pardeshipura Police Station) क्षेत्र में बदमाशों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है। इसी का परिणाम है कि पुलिस के हत्थे 3 बदमाश चढ़े है। जहां पुलिस ने महिला को जान से मारने की धमकी देने वाले 5 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी ओर वाहन चोर गिरोह के 2 शातिर सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 ऑटो रिक्शा और 4 दोपहिया वाहन बरामद किए है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur News : खंडहर में महिला का कंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

परदेशीपुरा थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के मुताबिक 14 अगस्त को आरोपी योगेश भाट के खिलाफ एक महिला शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला ने बताया कि आरोपी युवक जबरन ही शराब के पैसों की मांग करता है और इसी के चलते उसके साथ मारपीट भी की गई और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया लेकिन आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद उस पर एसपी पूर्व द्वारा 5 हजार का इनाम घोषित किया गया। पुलिस के मुताबिक कल रात को आदतन अपराधी एक बार फिर चाकू की नोक पर वसूली करने की फिराक में था जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार किया। गुंडे योगेश भाट पर अब तक कुल 8 आपराधिक मामले दर्ज है।

इधर, परदेशीपुरा पुलिस ने ही दो शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है। उनसे 4 लाख कीमत के चार दोपहिया वाहन और 1 रिक्शा जब्त की है। परदेशीपुरा थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के अनुसार गुरुवार रात को दोनों बदमाश 10 दिन पहले चुराई गई रिक्शा में बैठकर अपने गिरोह के साथ चोरी की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनसे पूछताछ किये जाने पर उन्होंने अलग-अलग थाना क्षेत्रो से वाहन चोरी की वारदात कबूली है। आरोपियों के पास से चार दोपहिया वाहन और एक रिक्शा जब्त की है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के नाम अमर उर्फ ज्ञानी पिता दिलीप भाट निवासी सर्वहारा नगर है। पुलिस के मुताबिक आरोपी निगरानीशुदा बदमाश है जिस पर 10 प्रकरण दर्ज है वही उसके साथी बलराम उर्फ बल्लू निवासी सर्वहारा नगर को गिरफ्तार किया है।

फिलहाल, पुलिस दोनों ही मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर अन्य अपराधों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें…सतना में नगर निगम के सब इंजिनियर और उसकी पत्नी के साथ मारपीट, FIR दर्ज