Indore News : 2 साल पहले हुई युवती की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Indore News

Indore News : इंदौर की परदेशीपुरा पुलिस ने 2 साल पहले हुई एक युवती की हत्या का खुलासा किया है। नाले की सफाई के दौरान एक अज्ञात युवती का शव मिला था। उसकी पुलिस ने पहचान कर, अब 2 साल बाद उसके आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी अभी फरार है जिसने प्रेम संबंध के चलते युवती की हत्या की थी।

यह है पूरा मामला

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान युवती हीरानगर से लापता हो गई थी। मई 2021 में परदेशीपुरा में सड़क निर्माण व नाला चौड़ीकरण के दौरान खुदाई में युवती के शरीर के कुछ हिस्से और कंकाल मिला था। जिसकी पहचान की गई। जिसके बाद पुलिस लगातार इसकी कड़ियां जोड़ने में जुटी थी। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवती के साथ विशाल का प्रेम संबंध था, वह शादी का दवाब बना रही थी, इससे परेशान होकर उसने हत्या कर दी थी। इसमें आरोपी विशाल ने उसके दोस्तों सत्यनारायण और शिवनंदन की मदद से लाश को ठिकाने लगाया था। पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी विशाल अभी भी फरार है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”