Indore News : 23 दिन दिन पहले चोरी हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

indore

Indore News : प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 23 दिन पहले गुम हुए एक ट्रैक्टर को ढूंढने और फरियादी तक पहुंचाने का काम इंदौर की भंवरकुआं पुलिस ने किया और फरियादी के चेहरे पर खुशियां लौट आई। फरियादी और परिजनों ने खुश होकर फूल माला से पुलिस टीम का स्वागत सत्कार भी थाना परिसर में किया।

यह है मामलापुलिस द्वारा ट्रैक्टर ट्राली चोरी करने वाले आरोपियों को ओएलएक्स के माध्यम से गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी द्वारा ट्रैक्टर और ट्राली दोनों को बरामद कर लिया गया है।

वर्तमान समय में सोशल मीडिया के माध्यम से बिकने वाली गाड़ियां भी कभी-कभी आरोपियों तक पहुंचाने का एक रास्ता बना देती है ऐसे ही कुछ भंवरकुआं थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी गई जिससे कि उसका मालिक लगातार परेशान हो रहा था। पुलिस द्वारा ट्रैक्टर ट्राली चोरी करने वाले आरोपियों को ओएलएक्स के माध्यम से गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी द्वारा ट्रैक्टर और ट्राली दोनों को बरामद कर लिया गया है।

पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस आला अधिकारी के अनुसार भंवरकुआं पुलिस द्वारा दो ऐसे शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो कि इलाके में खड़ी हुई ट्रैक्टर ट्राली को चोरी कर फरार हो गए थे। आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी इलाके में उनकी कोई जानकारी नहीं मिल रही थी तभी पुलिस के जवान द्वारा लगतार टोल टैक्स और कई जगह के पेट्रोल पंप के फुटेज देखे गए। जहां ट्रॉली उज्जैन जिले के आकार मालवा की ओर पेट्रोल पंप पर डीजल भर्ती हुई दिखाई दी लेकिन उसके आगे की जानकारी नहीं मिल रही थी। तभी थाने के एक आरक्षक द्वारा ओएलएक्स पर एक फोटो देखा गया। जिसके पीछे खड़ी हुई ट्राली को फरियादी द्वारा पहचान लिया गया और इलाके से चोरी हुई ट्राली फरियादी की ही थी। जहां पुलिस द्वारा उज्जैन के समीप महिदपुर से चोरी गए ट्रैक्टर ट्राली को बरामद किया है। वही दोनों चोर तूफान सिंह और ट्राली खरीदने वाले विजय राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 7 लाख के ट्रैक्टर ट्राली को एक लाख रुपए में आरोपी तूफान द्वारा विजय को बेच दिया गया था। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों गिरफ्तार कर थाने लाकर आगे की पूछताछ शुरू की है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News