Indore news: इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में सीहोर निवासी 22 वर्षीय युवक की मौत

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में हुई एक सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय सीहोर निवासी एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज इंदौर में चल रहा है। यह दुर्घटना रविवार रात को तकरीबन 1:30 बजे हुई। दोनों युवक सामने से आ रही एक एक्टिवा पर सवार लड़की से जा भिड़े। भीषण टक्कर में दोनों युवक सड़क पर गिर गए जिनमें से एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

यहां भी देखें- Burhanpur news: हत्याकाण्ड के खुलासे में परिजन हुए बेनकाब, 15 दिनों में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

 
घटना रविवार रात को करीब डेढ़ बजे नवलखा चौराहे पर हुई। एक्टिवा सवार युवती भी सड़क दुर्घटना में घायल हुई है। सड़क दुर्घटना का शिकार हुए मृतक युवक का नाम सुनील पिता रमेश बंजारा बताया जा रहा है जो मध्यप्रदेश के सीहोर के थाना सिद्धिगंज क्षेत्र के ग्राम सामरी गुलाब का रहने वाला था। 22 वर्षीय सुनील इंदौर के ढाबे पर काम करता था और ढाबे से घर लौटते वक्त भंवरकुंआ थाना क्षेत्र के नवलखा चौराहे पर एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई।

यहां भी देखें- Indore news:  स्वामी प्रीतमदास जी महाराज का जन्मदिन मनाने राज्यपाल मंगूभाई पटेल इंदौर आए

 मृतक के परिजन भगवान सिंह कछवाह ने बताया कि सुनील इंदौर में ढाबे पर काम करता था। ढाबे से घर लौटते समय उसका एक्सीडेंट हो गया और जब पुलिस ने उन्हें सूचना दी परिजन अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यहां भी देखें- MP News: शराब ठेकेदार की मोनोपोली खत्म करने बड़ी तैयारी में शिवराज सरकार, ये होंगे नियम!

घटना की जांच कर रही है भंवरकुंआ पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई रामप्रसाद मालवीय ने बताया कि एक्सीडेंट में घायल युवक का इलाज मेडिस्केयर अस्पताल में जारी है, जबकि सीहोर के रहने वाले 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya