Indore News : पिंजरा तोड़कर भागे तेंदुएं की तलाश जारी।

राहत की बात यह है की तेंदुए के चिड़ियाघर में होने के ही ही सबूत मिले है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के चिड़ियाघर से भागा तेंदुए को पकड़ने की जदोजहद अभी तक जारी है। पर तेंदुए के जू में होने की पुष्टि के बाद जू प्रबंधन ने राहत की साँस ली है। इंदौर के चिड़ियाघर में पिंजरा तोड़कर भागा तेंदुआ अब तक नहीं मिला है और जू और वन विभाग की टीम लगातार तेंदुए को पकड़ने के लिए सर्चिंग अभियान चलाए हुए है, लेकिन अब तक किसी तरह की सफलता टीम को नहीं हासिल हो सकी है। हालांकि राहत की बात यह है की तेंदुए के चिड़ियाघर में होने के ही ही सबूत मिले है।

घर पर ही करें ये 3 आसान टेस्ट, 30 सेकंड में जान जाएंगे कितने हेल्दी हैं आप

जू प्रबंधन ने दावा किया है की सीसीटीवी कैमरे में तेंदुए तस्वीरें कैद हुई है और साथ ही जू के कर्मचारियों ने सुबह चार बजे तेंदुए की गुर्राने की आवाज सुनी है जिसके बाद जू प्रबंधन ने इस बात को लेकर राहत की साँस ली है की तेंदुआ चिड़ियाघर के बाहर नहीं निकला है। इस जानकारी के बाद आम लोगों की सुरक्षा को लेकर चिंता कम हुई है।

Government Job 2021: यहां निकली है बंपर भर्ती, 2 लाख रुपये तक सैलरी, जानें डिटेल्स

अधिकारियों का कहना है की तेंदुए के पैर में चोट लगी होने से ज्यादा ऊँची छलांग नहीं लगा सकता है। हालांकि घायल होने से वो ज्यादा आक्रामक जरूर हो सकता है। जिसके बाद जू में अलग अलग टीम डंडे और ट्रेंक्यूलाइजर गन लेकर तेंदुए को ढूंढ़ने में लगी हुई है।

कर्मचारियों का जल्द बढ़ेगा 3% DA-HRA! 2 लाख तक बढ़ेगी सैलरी, बकाया एरियर पर ताजा अपडेट

बरहाल जू प्रबंधन ने आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किसी की भी एंट्री यहाँ बैन की हुई है। गौरतलब है की तेंदुए को बुधवार देर रात बुरहानपुर के जंगलों से घायल अवस्था में रेस्क्यू करके लाया गया था लेकिन उसी रात तेंदुआ पिजरा तोड़कर भाग निकला।