Indore News : नकली कपड़े बेचना दुकानदार को पड़ा भारी, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
indore

Indore News : इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में संजरी स्टोर नामक एक कपड़े की दुकान पर लिवाइस कंपनी के नकली लोगों और टेग लगाकर कपड़े का व्यापार कर रहा था। ये शिकायत कॉपीराइट की टीम द्वारा थाने पर शिकायत की गई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संजरी स्टोर पर कार्यवाही की। पुलिस ने संजरी स्टोर पर 230 नग नकली लोगों वाले जींस शर्ट और लोअर जप्त किए और दुकान मालिक आरोपी भी बनाया गया है।

यह है मामला

बता दें कि तुकोगंज थाना क्षेत्र के रीगल तिराहे समीप संजरी स्टोर पर लिवाइस कंपनी का नकली टेग लगाकर कपड़े बेचने का एक मुकदमा दर्ज हुआ है दुकान मालिक रफीक खान के खिलाफ कॉपीराइट की टीम ने यह मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत संजरी स्टोर पर जाकर जांच की तो जींस शर्ट और लोअर पर नकली लोगों लगाकर कंपनी का माल बेचा जा रहा था माल की जब्ती के साथ-साथ कॉपीराइट एक्ट के तहत माल बेचने की धाराओं में दुकान मालिक रफीक खान पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”