धर्म के नाम पर आप नौंटकी कर रहे हो शिवराज जी : कांग्रेस महापौर प्रत्याशी

जिसमें मातृ शक्ति के नाम पर कांग्रेस विजय का परचम फहराने की कोशिश में जुटी है।

इंदौर,आकाश धोलपुरे। कोरोना काल मे अपनी जान की परवाह किये सड़क से लेकर अस्पताल में उतरे कांग्रेस (congress) के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने सीएम शिवराजसिंह चौहान को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि वो बता दे कि कोरोना काल मे बीजेपी से सड़कों पर कौन उतरा था। मैंने अपनी जान की परवाह किये बगैर जनता की सेवा की है। वही उन्होंने धार्मिक यात्रा पर को लेकर उठाये गए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि हम यात्रा खुद के पैसों से करा रहे है ना कि सरकार के पैसों से।

यह भी पढ़े…Indian bank ने अपने कर्मचारियों के खिलाफ उठाया कुछ ऐसा कदम कि हर जगह हो रही आलोचना

इधर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने लक्ष्मी पुत्र और सरस्वती पुत्र का जबाव देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला सक्षम है और इसमें कोई गलत बात नही है वो शहरवासियों के लिए खुद की मेहनत का पैसा का पैसा खर्च रहे है जबकि बीजेपी प्रत्याशी ने अपने पड़ोसी पर भी पैसा खर्च नही किया होगा वो तो एक सरकारी वकील होते हुए सिर्फ सरकारी सेवा ही करते रहे है।

धर्म के नाम पर आप नौंटकी कर रहे हो शिवराज जी : कांग्रेस महापौर प्रत्याशी

यह भी पढ़े…कब्र से निकालकर किया जाएगा आमिर लियाकत के शव का पोस्टमॉर्टम, कोर्ट के फैसले के हो रही आलोचना

फिलहाल, इंदौर में चुनावी जंग जारी है ऐसे में कोई वादों के तो कोई दावों के पुलिंदे बांधता नजर आ रहा है लेकिन सबकी चाबी जनता के हाथों में है जो 6 जुलाई को अपना रुख तय कर देगी। बहराल, इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन हो चुका है जिसमें मातृ शक्ति के नाम पर कांग्रेस विजय का परचम फहराने की कोशिश में जुटी है।