Indore News : वाटर फॉल में डूबने से स्टूडेंट की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Indore News : मध्यप्रदेश में मॉनसून ने पूरे तरीके से दस्तक दे दी है कई क्षेत्रों में लगातार बारिश भी हो रही है वही इंदौर के आसपास बने पिकनिक स्पॉट भी गुलजार हो चुके हैं वही कई परिवार कोई दोस्त यार पिकनिक मनाने भी लगा था आसपास में बने वाटरफॉल पर जाना शुरू कर दिया है इसी बीच खुडैल क्षेत्र में बने एक वाटरफॉल में स्कूली छात्रों का एक ग्रुप बन गया था जिसमें 1 छात्र वाटरफॉल में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

बता दें कि यह मामला इंदौर के खुडैल थाना क्षेत्र के ग्राम कम्पेल स्थित मोहाडी वाटरफॉल का है जहां निखिल लश्करी निवासी सुखलिया अपने दोस्तों के साथ घर पर बिना बताए मोहाडी वाटरफॉल गया था वहां उसे वाटरफॉल में जाने से क्षेत्र के लोगों ने रोका भी था पर वह नीचे उतर गया और झरने के पास पहुंच कर नहाने लगा और इसी बीच वह झरने के पास बने कुंड में जा पहुंचा और उसकी डूबने से मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”