Indore News : छात्रों ने अर्ध नग्न होकर निकाला पैदल मार्च, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Amit Sengar
Published on -

Indore News : ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी की हाल ही में हुई परीक्षा में बैकलॉग पदों को जोड़ने के लिए कृषि के छात्रों द्वारा अर्ध नग्न अवस्था में इंदौर के कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया गया। भंवरकुआ से शुरू हुई अर्ध नग्न यात्रा में प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शनकारी छात्रों ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

बता दें कि बैकलॉग में पदों को जोड़ने की मांग को लेकर इंदौर के कलेक्टर कार्यालय पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने पदों को नही जोड़ने को लेकर प्रदेश की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस प्रदर्शन को लीड कर रहे राधे जाट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने वादे पर खरा ना उतारने के लिए जिम्मेदार ठहराया। आपको बता दें कि प्रदर्शन की जानकारी प्रदर्शनकारियों के पहुंचने से पहले नजदीकी थाने को मिल गई थी जिसके चलते प्रदर्शन के दौरान भारी पुलिस बल की तैनाती इंदौर के कलेक्टर कार्यालय के गेट पर देखी गई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”