Indore News : सिटी बस में अचानक लगी आग, कूदकर भागे यात्री

Amit Sengar
Published on -

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक एआईसीटीएसएल धारा शहर में चलाई जा रही आई बस में शाम को अचानक आग लग गई। बस में धुआं उठता देख ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी को रोका और फिर यात्री बस से कूदकर भागने लगे। हालांकि अचानक हुई इस दुर्घटना से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

बता दें कि आई बस यात्रियों को बस स्टॉप से बैठाकर अगले निर्धारित बस स्टॉप पर ही छोड़ जाता है। बीच में बस का दरवाजा नहीं खुलता और बस रोकने की संभावना भी कम है और आई बस का सफर शहर में सबसे सुरक्षित माना जाता है। लेकिन आज शाम को अचानक घटी एक घटना से लोगों की जान पर बन आई।

दरअसल शहर में बीआरटीएस पर संचालित आई बस में आज शाम को अचानक धुआं उठने लगा। बस के इंजन से धुआं उठता देख ड्राइवर ने समझदारी दिखाई और तुरंत गाड़ी रोक कर दरवाजे खोल दिए जिसके बाद बस में सवार सभी यात्री ताबड़तोड़ बस से उतरकर बाहर भागे। घटना शाम को करीब 6.30 से 7 बजे के बीच की है और आई बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। हालांकि इस घटना से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।
इंदौर से मंगल राजपूत की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News