जानलेवा बना सेल्फी का क्रेज! फोटो लेने के दौरान फिसला पैर, खाई में गिरने से युवक की मौत

Mp news

Indore News : इंदौर के समीप खुड़ैल थाना क्षेत्र के मोहाडी फॉल पर कुछ युवक पिकनिक मनाने शनिवार को गए थे। यहां पर सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से तीनों युवक गहरी खाई में गिर गए जहाँ एक युवक की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी इसके बाद एसडीआरएफ की टीम द्वारा कई घंटों के रेस्क्यू के बाद शव को पानी के अंदर से निकाला गया।

यह है मामला

खुड़ैल थाना चौकी इंचार्ज सत्येन्द्र सिंह सिसौदिया के मुताबिक घटना इस तरह रही के शनिवार को कुछ दोस्त पिकनिक मनाने इंदौर के समीप खुडै़ल थाना क्षेत्र के मोहाडी फॉल गए थे तफरी के लिए आए युवकों ने सेल्फी लेनी चाही ओर अचानक से सेल्फी लेते समय मोईन का पैर फिसलने से वह गहरे पानी में जा गिरा पानी मे गिरने के बाद युवक के डूबने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली तो सूचना के बाद पुलिस द्वारा एसडीआरएफ को इस पूरे मामले की जानकारी दी कई घंटों की मेहनत के बाद इरफान और अनस को बचा लिया गया लेकिन मोईन गहरे पानी में डूब गए। जिससे उसकी मौत हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”