Indore News : चोरों ने एक ही रात में 7 घरों को बनाया निशाना, लाखों का माल किया पार

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से लगातार क्राइम की खबरें सामने आ रही हैं। जबकि यह शहर अपनी स्वच्छता और सफाई के लिए पहचान बनाने वाला अब क्राइम की वजह से सुर्खियों में आ रहा है। हाल ही में इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी तिरुमाला प्राइड में नकाबपोश बदमाशों ने 7 घरों को अपना निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वही यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी तिरुमाला प्राइड में नकाब पोश बदमाशों ने उस वक्त चोरी की घटना को अंजाम दिया जब कॉलोनी के रहवासी कॉलोनी में चल रहे माता पूजन में व्यस्त थे। वही नकाब पोश बदमाशों ने इसी का फायदा उठाकर 7 घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर घरों के ताले तोड़ कर सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपये लेकर फरार हो गए वही चोरी की पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”