Indore News : चोर ने यूं दिया चोरी की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Indore News : इंदौर के पंडरीनाथ थाना क्षेत्र में एक मटन व्यवसाई के घर अज्ञात आरोपी द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था फरियादी के घर रखे हुए सोने चांदी के जेवर सहित नगदी रुपए भी आरोपी द्वारा चोरी किए गए थे जहां पर इलाके के सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों की जानकारी के बाद पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी नशे का आदी है और शहर के अन्य थाना क्षेत्र में उसके कुछ अपराध भी पंजीबद्ध है जहां पुलिस आरोपी के बारे में जानकारी ले रही है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, 8 जुलाई को पढ़ना थाना क्षेत्र में रहने वाले सरफुद्दीन कुरेशी निवासी मुल्लाह बाकी बिल्डिंग द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके यहां पर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लगभग 6 तोला सोना चांदी सहित 3 लाख रुपये नगद लेकर आरोपी फरार हो गए। पुलिसवाला लगातार चोरी की घटना की रिपोट दर्ज करने के बाद से ही इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर यह जानकारी लगी कि मटन कारोबारी के घर चोरी करने वाला आरोपी उसी के बेटे का दोस्त निकला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”