Indore News : आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस आईपीएल के सट्टे को लेकर बेहद गंभीर है। सट्टा लगाने वाले के मुखिया तक पहुंचाने की कोशिश पुलिस कर रही है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होते ही ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा लगाने वालों की धर पकड़ इंदौर पुलिस कर रही है। लसूडिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लैपटॉप, मोबाइल और अन्य सामान को जब्त किया है।

क्या है पूरा मामला

आईपीएल के ऑनलाइन सट्टा लगाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है और इसी का नतीजा है कि इंदौर की लसुडिया पुलिस ने एक बार और आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले कुछ सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सटोरियों से लैपटॉप, मोबाइल और अन्य सट्टे में काम आने वाले संसाधन मौके से पुलिस ने जप्त किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के अनुसार फिलहाल तीन आरोपी इस सट्टे में हाथ लगे हैं, और पूछताछ में और भी लोगों के नाम सामने आने की उम्मीद है। पुलिस आईपीएल के सट्टे को लेकर बेहद गंभीर है। सट्टा लगाने वाले के मुखिया तक पहुंचाने की कोशिश पुलिस कर रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News