इंदौर में राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार

shahdol news

Indore News : इंदौर में सिलसिलेवार राह चलते बुजुर्ग व महिलाओं से मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल व लूटा हुआ मोबाईल भी बरामद किए।

यह है पूरा मामला

शहर इन्दौर में अपराध पर नियंत्रण हेतु वरिष्ठ अधिकारियों की दिशा निर्देशन में क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा लूट चोरी, नकबजनी आदि संपत्ति संबंधी प्रकरणों में अज्ञात ओर फरार आरोपियों की धरपकड़ लगातार की जा रही है इसी कड़ी में पुलिस थाना एमआईजी क्षेत्र अंतर्गत पिछले महीने थाना क्षेत्र में शाम के समय फरियादी ऑफिस से अपने घर छोटी खजराना तरफ पैदल जा रहा था तभी बाइक से अज्ञात युवक पीछे से आये और फरियादी का फोन झपट्टा मारकर छान कर ले गये घटना पर थाना एम.आई.जी में अपराध धारा 392 दर्ज किया गया था दर्ज अपराध मे क्राईम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी शहर में मोबाईल लूट की वारदात करने वाले आरोपी थाना एम.आई.जी क्षेत्र में घूम रहै है।

मिली सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते क्राईम ब्रांच व थाना एम.आई.जी की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को पकड़ा लिया जिनका नाम पता पूछने पर भरत निवासी सोमनाथ की जूनी चाल इन्दौर रितिक निवासी सोमनाथ की जूनी चाल इन्दौर एक अपचारी बालक आरोपियों ने पूछताछ में थाना विजय नगर क्षेत्र में एक मोबाईल लूट की और अन्य कई थानों में इसी तरह की घटनाओं को अजांम दिया था आरोपियों ने पूछताछ में उक्त घटना को करना स्वीकार किया है। आरोपियों से अभी और पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी वारदातों के खुलासा होने की संभावना है। इनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैज्ञानिक कार्यवाही की जा रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News