Indore News : एटीएम से बैटरी चोरी करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

indore

Indore News : इंदौर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा चोरी व नकबजनी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के कड़े निर्देश दिये गये थे एडिश्नल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा जोन-4 व एसीपी दीशेष अग्रवाल जूनी इन्दौर व्दारा थाना प्रभारी जूनी इन्दौर नीरज कुमार मेड़ा को टीम बनाकर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया जिसमे पुलिस ने सफलता प्राप्त करते हुए एटीएम से बैट्री चोरी करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि फरियादी जयंत हिरवेकर ने जूनी थाने पर पहुँचकर बैंक आफ इंडिया एटीएम टावर चौराहा के पास से रात्रि में बैटरी चोरी जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना जूनी इन्दौर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर विवेचना में लिया गया। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल थाना जूनी इन्दौर दवारा एक खास टीम गठित की गई ओर आसपास के करीब 05 स्थानों पर उक्त टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये जिसमें दो संदेहियो के द्वारा घटना को अंजाम देते दिखाई दिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”