Indore News : चार महीने के मासूम के दिल में दो छेद, प्रशासन ने एयर लिफ्ट कर भेजा दिल्ली

Indore News : इंदौर में चार माह के गुरिश को इलाज के लिए दिल्ली रवाना किया गया है इसके लिए चोइथराम हॉस्पिटल से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एयर लिफ्ट कर उसे दिल्ली मिलिट्री हॉस्पिटल भेजा गया है। इस मासूम बच्चे के दिल में जन्म से दो छेद हैं, लेकिन निमोनिया होने से स्थिति गंभीर हो गई है। जिसके बाद कलेक्टर डॉक्टर इलैयाराजा टी ने रेडक्रॉस और संस्थाओं की मदद से एयर एंबुलेंस से उसे दिल्ली भेजा।

यह है मामला

इंदौर में फिर एक बेहतर काम हुआ और इस बेहतर काम को लेकर कलेक्टर के साथ-साथ संस्था के नयन ने जानकारी देते हुए इस नेक काम मे अपना योगदान देने वालो की प्रशंसा करते हुए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया है दरअसल गुरिश महू कैंप में लांस नायक दिनेश का बेटा है जनवरी में जन्म के कुछ दिन बाद पता चला कि बच्चे को कंजेनाइटल हार्ट डिजीज है और उसके दिल में दो बड़े छेद हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”