Indore News : मतदाताओं का अनूठा विरोध, मांगें पूरी नहीं तो वोट नहीं

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  इंदौर (Indore) में चुनावी जनसंपर्क अपने चरम पर है। यहां 85 वार्डो में कांग्रेस (MP Congress) और बीजेपी (BJP Madhya Pradesh) के पार्षद प्रत्याशियों सहित सैंकड़ों निर्दलीय प्रत्याशी सड़क से लेकर गलियों तक लोगों से मेल मिलाप कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है। वहीं महापौर प्रत्याशी भी सत्तासीन होने के लिए जमकर मेहनत कर रहे है । इधर, 5 साल का हिसाब अब जनता मांग रही है और कई स्थानों पर जनता इतनी नाराज है कि वो जनप्रतिनिधियों और प्रशासन की अनदेखी के चलते मतदान का विरोध कर रही है।

दरअसल, लोकतंत्र के उत्सव का विरोध इंदौर में रविवार को किया गया। यहां विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के वार्ड 52 के रहवासियों ने अपनी मांगे पूरी नहीं होने पर नाराजगी जताई और निकाय चुनाव का अनूठे तरीके से विरोध किया। रहवासियों ने मतदान का विरोध करते हुए मांगें पूरी नहीं तो वोट नहीं जैसे बैनर लेकर वोट मांगने आ रहे प्रत्याशियों को अपनी नाराजगी जताई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....