Indore News : ड्रग्स खरीदने के लिए देते थे चोरी की घटनाओं को अंजाम, 3 आरोपी गिरफ्तार

Indore News :  इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है एरोड्रम पुलिस ने चोरी करने वाली गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। चोरों में एक नाबालिग भी शामिल है चोर शादी समारोह का सीजन होने की वजह से एक घर से दूल्हे की शेरवानी चुरा कर दूसरे घर मे जाकर शेरवानी पहन कर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे ताकि पुलिस चेकिंग में चोर बहाना बना सके कि हम शादी में से आ रहे है।

यह है पूरा मामला

पिछले सप्ताह एरोड्रम थाना क्षेत्र में लगातार तीन घरों में चोरी की घटना हुई थी जिसको देखते हुए डीसीपी जोन-1 आदित्य मिश्रा ने एक स्पेशल टीम गठित की थी जहाँ पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला था कि एक ही समय मे तीन घरों में चोरी की घटना हुई थी और चोरी की घटना को एक ही गैंग द्वारा अंजाम दिया गया है वही पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि ड्रग्स खरीदने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”