Indore News: सब्जी व्यापारी हत्या मामला, पुलिस को मिली सफलता

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में सोमवार सुबह हुई सब्जी व्यापारी की सनसनीखेज हत्या में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्याकांड की जांच करते हुए अब तक 45 से ज्यादा CCTV कैमरे (CCTV Camera) खंगालकर हत्या से जुड़ी अहम जानकारी निकाली है । जिसके चलते जल्द ही अंधेकत्ल का पर्दाफाश किया जाएगा।

दरअसल, सोमवार सुबह इंदौर के गुमाश्ता नगर से चोइथराम मंडी सब्जी खरीदने के लिए निकले सब्जी कारोबारी चंदन भावसार की अज्ञात बदमाशों ने केसरबाग ब्रिज पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। सनसनीखेज हत्याकांड से हरकत में आई राजेन्द्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव: मध्यप्रदेश में कब होंगे स्थानीय चुनाव, 25 अगस्त को होगा फैसला!

वही पुलिस ने गुमाश्ता नगर से लेकर केसरबाग ब्रिज तक के करीब 45 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि घटना की जानकारी और सबूत जुटाने के लिए पुलिस सीसीटीवी के जरिये अहम सुराग तलाशे है। फिलहाल पुलिस को हत्याकांड से जुड़े कई अहम सुराग मिले है जिसके चलते जल्द ही अंधेकत्ल का पर्दाफाश का दावा पुलिस द्वारा किया जा रहा है।