Indore News: विदिशा की युवती को इंदौर लाकर किया दुष्कर्म, कथित पति सहित 3 आरोपी जेल में

तीन वहशी दरिंदो ने युवती का न सिर्फ अपरहण किया बल्कि एक के बाद एक सबने युवती की अस्मत भी लूट ली। इसी का परिणाम है कि विदिशा में ही रहने वाले तीनो दरिंदे अब जेल की हवा खा रहे है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश के विदिशा की एक युवती के साथ बीते दिनों जो कुछ हुआ, उसे अब युवती और उसके परिजन किसी बुरे सपने की तरह भुला देना चाहेंगे। दरअसल, तीन वहशी दरिंदो ने युवती का न सिर्फ अपरहण किया बल्कि एक के बाद एक सबने युवती की अस्मत भी लूट ली। इसी का परिणाम है कि विदिशा में ही रहने वाले तीनो दरिंदे अब जेल की हवा खा रहे है।

यह भी पढ़ें – क्या आप भी अपने बच्चे को प्लास्टिक की बोतल से दूध पिलाते हैं, तो हो जाइये सावधान

मिली जानकारी के मुताबिक 19 साल की युवती विदिशा के शमसाबाद की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक युवती की दोस्ती मुख्य आरोपी छोटेलाल मीणा से थी। इसके बाद दोस्ती प्रेम में बदल गई और 24 वर्षीय छोटेलाल मीणा ने अपने दोस्तों आनंद मीणा, दीपक मीणा की मदद से युवती का अपहरण कर लिया। शादी करने और घुमाने के लिए छोटेलाल युवती को दोनों दोस्तो की मदद से इंदौर लाया। इसके बाद उसने युवती से आजाद नगर थाना क्षेत्र में स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। उधर, युवती के अचानक युवती के गायब होने के चलते उसके परिजनों ने विदिशा में गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें – मंत्री और कमिश्नर को बदनाम करने ‘सत्य’ का असत्य जाल बेनकाब, पुलिस ने मामला किया दर्ज

इधर, इंदौर में कथित पति ने पहले युवती के साथ संबंध बनाये और फिर अचानल छोटेलाल को एक फितरत सूझी और उसने युवती पर दबाव बनाया कि उसके दोनों दोस्तों ने शादी में मदद की है इसलिए वो उन दोनों के साथ भी संबंध बनाये। वही युवती के परिजन पुलिस की मदद से उसे ढूंढते हुए इंदौर पहुंचे जहां युवती ने आपबीती अपने परिजनों और पुलिस को सुनाई। बता दे कि तीनों आरोपियों ने युवती के मुंह खोलने पर उसके भाई की हत्या की धमकी भी दी थी। तीनो आरोपी किसान परिवार से ताल्लुक रखते है। वही जब युवती और उसके परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ आजाद नगर थाने के शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने बिना देरी किये तीनो को गिरफ्तार कर लिया। वही अब मुख्य आरोपी छोटेलाल मीणा और उसके दोनों साथी आनंद और दीपक को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: हाई कोर्ट ने एडीजे को दी हिदायत, न्यायपालिका की छवि ना हो धूमिल

आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक विदिशा की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत की शमसाबाद में रहने वाले युवक ने उससे दोस्ती की ओर घूमने के लिए इंदौर लाया। जहाँ उसने भाई की हत्या करने की धमकी देकर पहले शादी की ओर फिर अपने दो दोस्तों की मदद से दुष्कर्म किया। फिलहाल, आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।